October 7, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

नहाने के दौरान वाया नदी में डूबने से अधेड़ की मौत

नहाने के दौरान वाया नदी में डूबने से अधेड़ की मौत
महुआ के पहाड़पुर पंचायत अंतर्गत पहाड़पुर गांव की घटना
महुआ। रेणु सिंह
नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। घटना रविवार की दोपहर महुआ के बिशनपुर हीराराम उर्फ पहाड़पुर पंचायत के पहाड़पुर गांव अंतर्गत वार्ड संख्या 08 में घटी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहरा मच गया।
मृतक 40 वर्षीय नरेश शर्मा उक्त गांव निवासी शिवजी ठाकुर का पुत्र था। मिली जानकारी के अनुसार नरेश शर्मा नहाने के लिए बगल के वाया नदी में गया था। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वह निकल नहीं पाया और डूबने से मौत हो गई। हालांकि हल्ला होने के बाद लोगों की भीड़ जुटी और जब तक स्थानीय तैराक उन्हें निकलते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय मुखिया संजीत कुमार राय और डायल 112 की पुलिस भी पहुंची। बाद में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया।
मृतक फर्नीचर बनाने का काम करता था:
मृतक नरेश शर्मा काफी गरीब परिवार से था और फर्नीचर बनाने में मजदूरी करता था। घटना से पत्नी चुनचुन देवी और दो पुत्र व दो पुत्रियों का रो रोकर बुरा हाल था। बताया गया कि नरेश शर्मा एक पुत्री की शादी की थी। जबकि अन्य तीन अभी कुमारे हैं। मृतक की कमाई से ही घर परिवार चलता था। उसे मरने के बाद परिवार बिल्कुल बेसहारा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.