September 13, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

करंट से युवक की मौत, परिजनों में मची कोहराम

1 min read

करंट से युवक की मौत
घटना के बाद मृतक के परिजनों में मची कोहराम से भीड़ हुआ गमगीन, महुआ के भदवास पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 13 की घटना
महुआ। रेणु सिंह
नल जल के बोर्डिंग में बिजली तार जोड़ने के दौरान करंट लगने से युवा दुकानदार की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों में मची कोहराम से उपस्थित भीड़ गमगीन हो गयी। यह घटना गुरुवार की अपराह्न महुआ के भदवास पंचायत अंतर्गत भदवास वार्ड संख्या 13 में घटी।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव और वार्ड निवासी स्व मच्छु चौधरी के पुत्र 25 वर्षीय अप्पू कुमार चौधरी नल जल के बोर्डिंग में टूटे तार को जोड़ रहा था इस दौरान करंट लगने से वह मूर्छित हो गया और कुछ ही क्षण में मौत हो गई। यह घटना की खबर परिजनों को मिली और वह दौड़े दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे। जहां मृत पड़े अप्पू को देखकर दहार मारकर रोने लगे। इस दौरान घटना की खबर आग की तरह फैली और देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमर पड़ा। मृतक के शव पर परिजनों का विलाप देख उपस्थित भीड़ गमगीन हो गए। लोगों ने बताया कि अप्पू ही नल जल को ऑपरेट करता था। घटना से गांव में मातमी सन्नाटा छाया था। लोग एक ही बात कह रहे थे कि यह क्या हो गया। घटना के सूचना विद्युत विभाग और थाने को दी गई।
माता का इकलौता संतान था अप्पू और कोवि ड में पिता की हो गई थी मौत:
करीब 25 वर्षीय अप्पू अपनी मां सुशीला देवी का इकलौता संतान था और कुंवारा था। घटना से मां की हालत रो रोकर खराब थी। वह बेसुध पड़ी थी। वहीं इकलौती छोटी बहन रूपा तो समझ नहीं रही थी कि यह क्या हो गया। एक पखवाड़े पूर्व ही तो वह भाई को राखी बांधी थी। घटना स्थल पर पहुंची अन्य महिलाएं भी अप्पू के शव को देखकर अपनी आंसू रोक नहीं पा रही थी। बताया जाता है कि मृतक अप्पू के पिता मच्छु चौधरी छोटे दुकान चलाते थे। उनकी मौत कोविड में हो गई थी। उसके बाद अप्पू दुकानदारी संभाल रहा था। घर का इकलौता समांग अप्पू की कमाई से ही घर परिवार चलता था। उसकी मौत से तो परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा है। अब कौन देखेगा मां को और कैसे होगी बहन की शादी। अप्पू की शादी के लिए बातचीत भी चल रहा था। घटना से गांव में शाम का चूल्हा नहीं जला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.