August 30, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

अपराधियों ने एक अटर्नी कातिव को अगवा कर लूटे रुपए

1 min read

अपराधियों ने एक अटर्नी कातिव को अगवा कर लूटे रुपए
महुआ-पातेपुर सड़क पर तरौरा पेट्रोल पंप के पास सशस्त्र अपराधियों ने दिया घटना का अंजाम, अपहरण के बाद कातिव ने चलती गाड़ी से खुद कर बचाई जान, अपहर्ताओं ने कातिव से की जमकर मारपीट: हुआ रेफर
महुआ। रेणु सिंह
स्थानीय सब रजिस्ट्री कार्यालय से कार्य निपटाकर घर लौट रहे अटर्नी कातिव को दो बोलेरो और अपाचे सवार करीब एक दर्जन की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने अपहरण कर लिया और मारपीट कर मोटी रकम भी लूट लिए। बोलेरो से अपहरण कर ले जाते वक्त कातिव चलती गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। हालांकि अपराधी भी गाड़ी रोक कर उतर गए और उसे मारपीट करने लगे। बाद में लोगों की भीड़ जमा होने पर सभी भाग निकले।
घटना गुरुवार की शाम महुआ पातेपुर सड़क पर महुआ थाना अंतर्गत तरौरा पेट्रोल पंप के पास घटी। मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाने के ही जहांगीरपुर सलखनी वार्ड संख्या 01 के रहने वाले स्व अशोक कुमार सिन्हा के पुत्र सुजीत कुमार उर्फ सुमन महुआ सब रजिस्ट्री ऑफिस में अटर्नी कातिव हैं। वे सब रजिस्ट्री ऑफिस से कार्य निपटाकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इस बीच उक्त जगह पर दो बोलेरो पर सवार करीब एक दर्जन की संख्या में अपराधी उन्हें घेर लिया। जब तक वह कुछ समझते अपराधी उन्हें बोलेरो पर बैठाकर महुआ की ओर भागने लगा। भुक्तभोगी सुमन कुमार के अनुसार अपराधियों ने उनके साथ काफी मारपीट की। महुआ में जब पहुंचे तो वे पलकत पाकर चलती गाड़ी का गेट खोल कूदकर एक दुकान में घुस गए। हालांकि अपराधी भी गाड़ी रोककर दुकान में पहुंचे और उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान हल्ला होने पर लोग दौड़े। जिस पर अपराधी कातिव को छोड़कर गाड़ी से निकल भागे।
घायल कातिव का निजी अस्पताल में इलाज के बाद किया गया पटना रेफर:
अपराधियों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल कातिव को महुआ पातेपुर रोड स्थित एक निजी कृष्णा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर किया गया है। डॉ उदय शंकर कुमार ने बताया कि कातिव को गहरी चोट है। घायल कातिव को सिटी स्कैन के लिए पटना रेफर किया गया है। यह भी बताया गया कि कातिव से अपराधियों ने 6 लाख रुपए से भी अधिक की लूट की है। साथ में चालान के कई दस्तावेज भी लूट लिए। सूचना पर थाने से पुलिस भी पहुंची और भुक्तभोगी से पूछताछ की। भरी बाजार में दिनदहाड़े हुई यह लोमहर्षक घटना से महुआ बाजार के लोग अचंभित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.