July 27, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

सड़क दुघर्टना में एक व्यक्ति की हुई मौत।

1 min read

सड़क दुघर्टना में एक व्यक्ति की हुई मौत।

हाजीपुर-मजफ्फरपुर मुख्यमार्ग एन एच 22 के गोढियां चौक के निकट शनिवार की अहले सुबह ट्रक की ठोकर से एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई । घटना के सम्बन्ध में बताया गया है कि मृतक मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी दीपू सिंह के पुत्र संजय सिंह गोरौल थाना क्षेत्र के कटरमाला गांव निवासी अपने ससुर शिवजी सिंह के यहां रहता था ।
शनिवार की अहले सुबह वह साढू की 7 वर्षिया बच्ची प्रिया के साथ गोढियां चौक के पर अपने ससुर के दुकान पर दुकान का समान लेकर जा रहा था कि तेज गति से आ रही एक ट्रक ने उसे ठोकर मार दिया और वह दोनों बुरी तरह जख्मी हो गया , जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोरौल ले जाया गया । जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया । सदर अस्पताल जाने के क्रम में ही युवक ने रास्ते दम तोड़ दिया । इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आ पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया , वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में
लेकर पोस्टमार्टम के लिये हाजीपुर भेज दिया । इधर इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया । सास ससुर चिघ्घार मार मार कर रोते हुय कहते हैं कि अब मेरा देखभाल कौन करेगा यही तो बेटा की तरह हमलोगों की देखभाल करता था । मेरा सहारा ही छिन गया । पत्नी सर पटक पटक कर रोते रोते अचेत हो जाती है और कहती है कि इस तीन साल के बच्चे को किसके सहारे छोड़ कर चले गये । हम दोनों किसके सहारे जिन्दा रहेंगे । मृतक का तीन वर्षीय पुत्र सभी को रोते विलखते देख सभी का मुंह देख वह भी चिल्लाने लगता है और शायद अपने पापा का इंतजार कर रहा हो। उसे क्या पता कि अब उसके माथे से पिता का साया ही उठ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.