July 14, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई अनुकंपा समिति की बैठक, 5 लोगों को मिली नौकरी

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई अनुकंपा समिति की बैठक, 5 लोगों को मिली नौकरी

रिपोर्ट प्रभंजन कुमार

पीडीएस विक्रेता के 23 आश्रितों को अनुज्ञप्ति निर्गत करने का फैसला

हाजीपुर,जिलाधिकारी श्री यशपाल मीणा की अध्यक्षता में अनुकंपा समिति की हुई बैठक में कुल पाँच व्यक्तियों को अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिली।
अनुकंपा के आधार पर नौकरी का मामला वर्षों से अटका हुआ था। जिला पदाधिकारी ने पहल करते हुए और इससे त्वरित गति से निष्पादित करते हुए आज मृतक कर्मियों के पांच आश्रितों को नौकरी देने का निर्णय लिया गया।
नौकरी मिलने वाले व्यक्तियों में विवेक कुमार शर्मा, पिता स्वर्गीय ओम प्रकाश शर्मा, जिला उद्योग केन्द्र, मोहम्मद परवेज आलम, पिता स्वर्गीय डॉ एहसान जमील, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, महनार, ऋषि राज, पिता स्वर्गीय जयराम राम, अनुमंडल कृषि कार्यालय, हाजीपुर, मनोज कुमार, पिता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद, पशु चिकित्सालय पाँतेपुर एवं मोहम्मद छोटू , पिता शेख माधो, तिरहुत नगर प्रमंडल गोरौल शामिल हैं।
इसके साथ ही जिला पदाधिकारी द्वारा वैशाली जिला में मृतक जन वितरण प्रणाली के विक्रेता के 23 आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर जिला अनुकंपा चयन समिति के बैठक में पीडीएस का लाइसेंस निर्गत करने का फैसला लिया गया।
अनुकंपा के आधार पर नौकरी और पीडीएस दुकान का लाइसेंस मिलने वाले परिवारों में खुशी की लहर दौड़ गई है और सबों ने जिला पदाधिकारी को इसके लिए साधुवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.