July 5, 2024

NR INDIA NEWS

News for all

पूर्व  केंद्रीय मंत्री, ‘पद्म भूषण’ श्रद्धेय रामविलास पासवान जी की जयंती पर 78 वीं जंयपूर्वती समारोहपूर्वक धूमधाम से मना

1 min read

पूर्व  केंद्रीय मंत्री, ‘पद्म भूषण’ श्रद्धेय रामविलास पासवान जी की जयंती पर 78 वीं जंयपूर्वती समारोहपूर्वक धूमधाम से मना .

वैशाली ,दलितों व पिछड़ों की प्रखर आवाज़, लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के संस्थापक, पूर्व केंद्रीय मंत्री, ‘पद्म भूषण’ श्रद्धेय रामविलास पासवान जी की जयंती पर 78 वीं जंयती समारोहपूर्वक धूमधाम से हाजीपुर पासवान चौक स्थित उनके प्रतिमा स्थल पर मनाई गई। कार्यक्रम में हाजीपुर सांसद सह केन्द्रीय मंत्री चिराग़ पासवान अपने पिता दिवंगत रामविलास पासवान की आदमकाद प्रतिमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया है। इसकेे साथ ही अपने पिता के बताए गए मार्गों पर चलने का संकल्प भी लिया।
जयंती समारोह को सम्बोधित करते चिराग पासवान ने कहा कि मेरे राजनितिक जीवन में 3 साल बेहद उतार चढ़ाव वाला रहा और चाचा पारस से सियासी अदावत और पार्टी में टूट के बाद लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की। लोकसभा चुनाव में NDA में दमदार वापसी के साथ मोदी केबिनेट में शामिल हुआ और सियासी दुश्मन बने चाचा को भी जवाब मिल गया। वक्त के साथ पासा अब पलट चुका है। चिराग पासवान अपने चाचा पारस से मिले सियासी घाव को अभी तक नहीं भूले हैं। शायद यही वजह से है की चिराग पासवान मंच से कहते दिखे कि 3 सालों में जो खोया था आज सब कुछ पा लिया। वही जब चिराग पासवान से बिहार की डबल इंजन की सरकार में लगातार गिरते पुलों को लेकर सवाल किया गया तो चिराग पासवान सरकार के भ्रष्ट तंत्र पर भड़क गये। गिरते पुलों के लिए भ्रष्ट तंत्र को जिम्मेदार बताया और मामले की जांच की बात कही

इस दौरान चिराग पासवान ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरी मजबूती के साथ एनडीए चुनाव लड़ेगी और पुनः बिहार में एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी और पूरी मजबूती के साथ डबल इंजन की सरकार रहेगी।

28 नवंबर को चिराग पासवान गांधी मैदान में करेंगे रैली

चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान के द्वारा पटना के गांधी मैदान में जनसभाएं किया जा रहा था। हमेशा गांधी मैदान में सभाएं कर रहे थे। लेकिन उनके जाने के बाद एक भी सब है गांधी मैदान में पार्टी के द्वारा नहीं किया गया है। तो उन्हीं की परंपरा को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर आगामी 28 नवंबर को पटना गांधी मैदान में रैली की जाएगी जिसको लेकर अपने कार्यकर्ताओं को भी क्षेत्र में रैली को सफल बनाने को लेकर घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण देने को कहा है।

जमुई सांसद अरुण भारती,वैशाली सांसद वीणा देवी, पूर्व सांसद रामाकिशोर सिंह, हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह, लालगंज संजय सिंह, राष्ट्रीय महासचिव डॉ० सत्यानंद शर्मा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी,प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान, जिला प्रभारी असरफ अंसारी,युवा प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पाण्डेय,पूर्व प्रतिनिधि अवधेश सिंह, युवा प्रदेश महासचिव संतोष शर्मा, साजेश पासवान, हरिहर पासवान, राजकुमार पासवान, मोनिका शर्मा, वर्षा कुमारी,मनोज कुमार सिंह,अरशद अली,प्रकाश कुमार चंदन,विकास कुमार समेत हजारों कार्यकर्त्ता उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.